HomeBiharतमिलनाडु रवाना हुए चिराग पासवान, राज्यपाल से मुलाकात कर जानेंगे बिहारियों का...

तमिलनाडु रवाना हुए चिराग पासवान, राज्यपाल से मुलाकात कर जानेंगे बिहारियों का हाल

लाइव सिटीज, पटना: तमिलनाडु का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है. लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान सोमवार को तमिलनाडु निकल गए हैं. चेन्नई, कोयंबटूर समेत तमिलनाडु के कई इंडस्ट्रियल एरिया में बिहार के जमुई जिले के रहने वाले लोग भी काम करते हैं, जो चिराग पासवान का संसदीय क्षेत्र भी है.

जनकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यहां से 4 अधिकारियों की एक जांच टीम बनाकर तमिलनाडु भेज दी है.दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री और अधिकारियों के बीच फोन पर बात भी हुई.इसके बाद सांसद चिराग पासवान तमिलनाडु जा रहे हैं। वह तमिलनाडु जाकर मजदूरों से मिलने वाले पहले बिहार के नेता हैं.

चिराग पासवान सोमवार की सुबह चेन्नई एयरपोर्ट पहुंच जाएंगे। वहां से वो महालया रेजीडेंसी जाएंगे. यहीं पर वो वहां रह रहे मजदूरों और कामगारों से मिलेंगे. उनसे बातें करेंगे. उनकी समस्याओं को सुनेंगे और समझेंगे. इसके बाद चेन्नई में चिराग पासवान मीडिया से भी मुखातिब होंगे. फिर दोपहर 1 बजे चिराग पासवान राजभवन जाएंगे और राज्यपाल थिरु आरएन रवि से मुलाकात करेंगे.

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की ओर से तमिलनाडु में हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है. पार्टी की ओर से जारी ट्वीट में 3 हेल्पलाइन नंबर दिए गए हैं और कहा गया है कि बिहार के कामगारों को मदद मुहैया कराई जाएगी. पार्टी ने 8285397098, 9386566600, 9013869899 नंबर जारी किए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments