HomeBiharचिराग पासवान ने एनडीए नेताओं को दिया दही चूड़ा का भोज, लालू...

चिराग पासवान ने एनडीए नेताओं को दिया दही चूड़ा का भोज, लालू और नीतीश पर साधा निशाना

लाइव सिटीज, पटना: लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के आवास पर आज दही चूड़ा भोज का आयोजन किया गया. इस मौके पर राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, जन अधिकार पार्टी के पप्पू यादव, रालोजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा समेत एनडीए के अन्य नेता पहुंचे थे. सभी ने एक दूसरे को तिल और गुड़ खिलाकर मकर संक्रांति की बधाई दी. चिराग पासवान ने इस मौके पर कहा कि शुरू से दही चूड़ा भोज का आयोजन किया जाता रहा है. यह परंपरा है. इस मौके पॉलिटिकल बयानबाजी भी हुई.

चिराग पासवान ने कहा की खरमास खत्म हो गया है, लेकिन नीतीश कुमार एनडीए का हिस्सा बनेंगे या नहीं इस पर अभी भी संशय बना हुआ है. इस पर बयान देना अभी उचित नहीं है. नीतीश कुमार अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं. जब औपचारिक रूप से वह घोषणा करेंगे कि हम एनडीए में शामिल हो रहे हैं, तब प्रतिक्रिया देना उचित होगा.

बिहार सरकार आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को 2 लाख रुपये की सहायता देगी, इस पर चिराग पासवान ने कहा कि यह किस आधार पर सरकार फैसला करेगी कि कौन आर्थिक रूप से कमजोर है और कौन नहीं है. क्योंकि उन्होंने जो जातीय गणना करायी थी उसका अभी तक कोई आधार नहीं बताया है.

चिराग पासवान ने कहा की 90 लाख से अधिक परिवार गरीबी रेखा के नीचे है. ऐसे परिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दो-दो लाख रुपए देने का निश्चय किया है, जिसको वह मास्टर स्टॉक बता रहे हैं. बिहार की जनता जानती है कि यह एक चुनावी झुनझुना है, बिहार की जनता को यह राशि मिलेगी या नहीं यह तो समय बताएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments