HomeBiharसीएम नीतीश के मुंबई दौरे पर चिराग का हमला, सुशांत सिंह राजपूत...

सीएम नीतीश के मुंबई दौरे पर चिराग का हमला, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर हुए भावुक

लाइव सिटीज, पटना: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महाराष्ट्र दौरा और शिवसेना यूबीटी प्रमुख एवं महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की घोर आलोचना की.

उन्होंने कहा कि जब आप महाराष्ट्र जा ही रहे हैं, तो उनसे एक बार जरूर सवाल कीजिएगा कि बिहार के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को अब तक न्याय क्यों नहीं मिला? जिस वक्त यह घटना हुई थी तब उद्धव ठाकरे ही मुख्यमंत्री थे. अपने स्वार्थ के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब बिहारियों का अपमान भूल सकते हैं, तो आने वाले चुनावों में बिहारी भी उन्हें भूलने में परहेज नहीं करेंगे.

चिराग पासवान ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहारियों के मान-सम्मान से कोई लेना-देना नहीं है. वह कुर्सी के लिए उन लोगों से भी हाथ मिला सकते हैं, जिन्होंने बिहारियों को अपने घर में जलील किया है, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत जैसे सफल अभिनेता के परिजनों को न्याय से वंचित रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. जिन्होंने बिहारियों का अपमान किया, गोबर का कीड़ा कहा. बिहारियों से जो नफरत करते थे आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन्हीं लोगों से मिलने जा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments