HomeBiharराबड़ी आवास पर सुबह-सुबह सीबीआई की रेड शुरू, तेजस्वी यादव पहुंचे विधानसभा…

राबड़ी आवास पर सुबह-सुबह सीबीआई की रेड शुरू, तेजस्वी यादव पहुंचे विधानसभा…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज राजद नेता लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में आज यानि सोमवार को सीबीआई की टीम ने राबड़ी देवी के घर पर छापा मारा है. मामले में राबड़ी देवी के अलावा लालू प्रसाद यादव , उनकी दो बेटियां (मीसा भारती और हेमा यादव) के अलावा 12 अन्य लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर हैं.

सुबह से ही सीबीआई की टीम राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पहुंचकर जांच कर रही है तेजस्वी यादव भी इसी आवास में रहते हैं. अभी यह साफ नहीं हो सका है कि सीबीआई की टीम किस मामले में पहुंची है क्योंकि दो-दो मामले चल रहे हैं. कितने अधिकारियों की टीम अंदर गई है अभी यह साफ नहीं हो सका है. सुबह-सुबह टीम राबड़ी आवास पहुंची है.

लैंड फॉर जॉब स्कैम मामला. यानी जमीन के बदले नौकरी दी गई थी. लालू, राबड़ी और मीसा को राउज एवेन्यू कोर्ट से समन जारी हुआ था. सीबीआई की चार्जशीट पर कोर्ट ने 15 मार्च को पेश होने को कहा था, लेकिन उससे पहले ही सीबीआई की टीम राबड़ी आवास पहुंच गई है. फिलहाल किस मामले में आज सोमवार की सुबह सीबीआई की टीम आई है यह अभी साफ नहीं हो पाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments