HomeBiharबक्सर रेल हादसा कहीं षड़यंत्र तो नहीं... : सुशील मोदी ने जताई आशंका,कहा-हर...

बक्सर रेल हादसा कहीं षड़यंत्र तो नहीं… : सुशील मोदी ने जताई आशंका,कहा-हर एंगल से होनी चाहिए जांच

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बक्सर रेल दुर्घटना के बाद राहत और बचाव कार्य तुरंत शुरू हुए तथा इसकी जांच के आदेश भी दिये गए, जिससे पता चलेगा कि यह हादसा किसी तकनीकी गलती से हुआ या इसके पीछे तोड़-फोड़ करने वाली ताकतों का हाथ है।

उन्होंने कहा कि रेलवे और वंदे भारत एक्सप्रेस को निशाना बनाने की घटनाओं के बीच तोड़फोड़ की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। इस ऐंगल से भी जाँच होनी चाहिए। मोदी ने नार्थ ईस्ट ट्रेन के बेपटरी होने से 4 लोगों की मृत्यु पर शोक प्रकट किया और सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने एक संसदीय प्रतिनिधिमंडल के साथ जापान यात्रा पर रहने के दौरान बक्सर रेल दुर्घटना का समाचार पाकर गहरा दुख प्रकट किया।

सुशील मोदी ने टोक्यो से जारी बयान में दुर्घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य में लगी एनडीआरएफ की टीम , प्रशासनिक अधिकारियों और स्थानीय लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में रेलवे सेफ्टी पर ज्यादा ध्यान देने से दुर्घटनाओं में कमी आयी, लेकिन उडीसा (बालासोर) के बाद बिहार (बक्सर) की रेल दुर्घटना चिंता का विषय हैं। मोदी ने कहा कि बक्सर रेल हादसे की जांच रिपोर्ट आने पर सरकार को तुरंत कड़े कदम उठाने होंगे, जिससे यात्रियों में सुरक्षा का भरोसा बढ़े।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments