HomeBiharपिंडदानियों से भरी बस की सामने से टक्कर, कई यात्री घायल, अस्पताल...

पिंडदानियों से भरी बस की सामने से टक्कर, कई यात्री घायल, अस्पताल में भर्ती

लाइव सिटीज, गया: बिहार में सड़क हादसे का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन लोग तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आकर असमय ही मौत के शिकार हो रहे हैं, बावजूद इसके पुलिस प्रशासन इन घटनाओं पर रोक लगाए जाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. गया से बड़ी खबर आ रही है जहां,  पिंडदानियों को लेकर जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है.

दरअसल, आमस के हमजापुर मोड़ के पास जीटी रोड के पास यात्रियों से भरी बस बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इसमें आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए. इनमें ड्राइवर और खलासी भी शामिल हैं. सभी  घायलों को शेरघाटी के रेफरल अस्पताल में भर्ती  कराया  गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. यह बस एक दूसरी गाड़ी से टकड़ा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें ड्राइवर का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

जानकारी के अनुसार, बस की एक दूसरी गाड़ी से आमने-सामने की टक्कर हो गई. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि केबिन चूर हो गया. इसमें बस के चालक और खलासी घायल हो गए. वहीं झटका लगने से बस में बैठे कई लोग जख्मी हो गए.

जानकारी के मुताबिक आंध्र प्रदेश से गया जा रही थी. बस में सवार यात्री पितृपक्ष मेला में पितरों का पिंडदान करने गया जा रहे थे. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मामले में प्रशासन और पुलिस की ओर से आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments