HomeBiharपूर्णिया में बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, ट्रक से टकराई, पांच की मौत, कई...

पूर्णिया में बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, ट्रक से टकराई, पांच की मौत, कई यात्री जख्मी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: दिल्ली से पश्चिम बंगाल के मालदा जाने वाली बस का बिहार के पूर्णिया में एक्सीडेंट हो गया. ये हादसा कसबा थाना क्षेत्र के एनएच 57 के नवोदय चौक के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक, बस सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. बस का ड्राइवर और कंडक्टर की भी मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर घायलों को अस्पताल में पहुंचाया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक पलट गया था. 

बताया जा रहा था कि बस ड्राइवर को झपकी लग गई थी, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह नवोदय विद्यालय चौक के पास अचानक तेज आवाज हुई. लोगों ने देखा कि एक ट्रक पलटा हुआ है और बस में चीख-पुकार मच रही थी. लोगों ने तुरंत घायलों को बाहर निकालना शुरू किया. ट्रक का ड्राइवर भी अंदर फंस गया था. लोगों ने ट्रक के आगे का शीशा तोड़कर उसे निकाला. इसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस की गई. 

दुर्घटनाग्रस्त हुई बस दिल्ली से मालदा जा रही थी. इस बीच कसबा थाना क्षेत्र के एनएच 57 के नवोदय चौक के पास अचानक बस चालक को झपकी आ गई. इससे बस अनियंत्रित होकर दूसरी लेन से जा रहे ट्रक से टकरा गई, जिससे बस चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments