HomeBiharबीपीएससी 69वीं की प्रीलिम्स परीक्षा आज, अगर आप भी परीक्षा देने जा...

बीपीएससी 69वीं की प्रीलिम्स परीक्षा आज, अगर आप भी परीक्षा देने जा रहे हैं तो पहले ये खबर पढ़ लें

लाइव सिटीज, पटना:बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की 69वीं प्रीलिम्स परीक्षा आज यानी शनिवार को प्रदेश के 488 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जा रही है. इस परीक्षा के लिए 270412 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है. वहीं पटना की बात करें तो पटना में 35 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं, जहां 23752 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे.

परीक्षा दिन के 12:00 से 2:00 के बीच आयोजित की जा रही है. बिहार लोक सेवा आयोग ने स्पष्ट किया है कि अभ्यर्थियों को अपने प्रवेश पत्र की एक अतिरिक्त फोटोकॉपी लेकर परीक्षा केंद्र पर आना है. प्रवेश पत्र के अतिरिक्त फोटोकॉपी पर वीक्षक हस्ताक्षर करेंगे और हर हाल में अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र के अंदर 11:00 बजे तक प्रवेश कर जाना है.

बीपीएससी ने छात्रों से अपील की है कि परीक्षा केंद्र पर परीक्षा शुरू होने से ढाई घंटा पहले पहुंच जाएं ताकि अभ्यर्थियों के चेहरे की जांच हो सके. फेस वेरिफिकेशन के बाद बायोमेट्रिक से अभ्यर्थियों का अटेंडेंस बनेगा. आयोग ने अभ्यर्थियों से यह भी अपील की है कि अपने ओएमआर शीट पर उत्तर के अलावा कहीं भी अतिरिक्त निशान नहीं देंगे. अगर कोई ऐसा करते हैं तो उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments