HomeBiharबीजेपी का हर जिले में हल्ला बोल, विजय सिन्हा बोले - 'नीतीश...

बीजेपी का हर जिले में हल्ला बोल, विजय सिन्हा बोले – ‘नीतीश की विदाई होने तक लड़ेंगे’

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में हुए लाठीचार्ज कांड के खिलाफ बीजेपी के नेता मोर्चा खोले हुए हैं. भाजपा ने महागठबंधन के खिलाफ एकजुट होकर हमला बोल दिया है. बिहार के सभी जिलों के बीजेपी कार्यकर्ता आज धरना दे रहे हैं. बीजेपी के तमाम बड़े लीडर जिलों में कैंप कर रहे हैं. 13 जुलाई 2023 को विधानसभा घेराव में बीजेपी कार्यकर्ता की मौत होने के बाद से बीजेपी के तेवर सख्त हैं. इसी क्रम में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में महानगर इकाई के नेतृत्व में धरने का आयोजन किया जा रहा है.

महागठबंधन सरकार के खिलाफ हल्लाबोल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, नंद किशोर यादव, रविशंकर प्रसाद समेत तमाम प्रदेश के बड़े बीजेपी लीडर और कार्यकर्ता मौजूद हैं. सभी ने नीतीश सरकार की निरंकुश रवैये पर सवाल खड़े किए. पटना में बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर प्रदर्शन जारी है।

विजय सिन्हा ने कहा कि ये लड़ाई हम सड़क से सदन तक लड़ेंगे. तुमने लाठी बरसाया है अगर तुम गोली भी बरसाओगे तो हम तुम्हारी विदाई होने तक लड़ेंगे. जब तक भाजपा का एक भी कार्यकर्ता जिंदा रहेगा ये लड़ाई चलेगी हम गोली और लाठी से पीछे हटने वाले नहीं हैं. तुम्हारे भ्रष्टाचार से हर समाज के लोग ऊब चुका है.

आगे खा की तुम्हारे अपराध से ऊब चुका है. प्रत्येक दिन दर्जनों हत्याए हो रही हैं.जैसे ही टीवी खुलता है हत्या का सिलसिला सुनाई देने लगता है. नीतीश बाबू तुमने लोकनायक के उस सपने को भी तोड़ा है जिसमें उन्होंने जातिविहीन समाज की परिकल्पना की थी. बिहार में सत्ता बदलेगी और फिर से राज्य और केंद्र में बीजेपी की सरकार होगी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments