HomeBiharबिहार बजट पर बीजेपी का बड़ा हमला, बहुत कुछ बोल दिये हैं...

बिहार बजट पर बीजेपी का बड़ा हमला, बहुत कुछ बोल दिये हैं प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल…

लाइव सिटीज, पटना: मंगलवार को बिहार सरकार ने बजट पेश किया. इस बजट में नौकरी, शिक्षा, स्वास्थ्य और महिलाओं पर विशेष ध्यान दिया गया. 10 लाख नौकरी देने की बात दोहराई गई. वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बजट पेश किया.

बजट को लेकर बीजेपी के नेता अपनी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि बिहार का दुर्भाग्य है कि इस तरह का बजट सदन में पेश किया गया है. उन्होंने कहा कि पूरा देश उद्योग को बढ़ावा दे रहा है तो बिहार के बजट से उद्योग गायब है इससे लगता है कि बिहार सरकार के पास न हीं रोजगार का और न हीं विकास का कोई विजन है।

उन्होंने कहा कि बजट में ना ही उद्योग की चर्चा की गई है और ना ही यह बताया गया है कि जिसे हम रोजगार देंगे, उसके लिए पैसा कहां से आएगा. यही कारण है कि इसी तरह का बजट बनाकर जनता को भ्रम में डालने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने साफ-साफ कहा कि जिस तरह का बजट इस बार सदन में पेश किया गया है. उससे कभी भी बिहार के लोगों का भला नहीं होने वाला है. 

संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार को टैक्स के रूप में जो पैसा आ रहा है. उसके अलावा कहीं से भी कोई कमाई नहीं है. जहां तक जीएसटी की वह बात कर रहे हैं. जीएसटी की वसूली जितनी राज्य में होती है, उसके अनुसार केंद्र सरकार लगातार पैसा दे रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments