HomeBihar'विपक्षी एकता की बैठक से बीजेपी बेचैन' : नीतीश के करीबी मंत्री ने...

‘विपक्षी एकता की बैठक से बीजेपी बेचैन’ : नीतीश के करीबी मंत्री ने मोदी सरकार को घेरा, कहा : UCC की नहीं है जरूरत

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच सियासी बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। बिहार में CM नीतीश कुमार के बेहद करीबी मंत्री विजय चौधरी ने एकबार फिर बीजेपी और मोदी सरकार को कई मुद्दों पर घेरा है और तीखा तंज कसा है।

बिहार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने कहा है कि मुख्यमंत्री अपने विधायकों से मिल रहे हैं, वन-टू-वन बातें कर रहे हैं तो भी बीजेपी को इससे दिक्कत हो रही है। इसके साथ ही जब हम विपक्षी एकता की मीटिंग करते हैं तो भाजपा बेचैन हो जाती है। उन्होंने विपक्षी एकता की दूसरी बैठक को लेकर कहा कि बेंगलुरु में होने वाली मीटिंग को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी घबराहट में है।

विजय चौधरी ने बताया कि इस वक्त बारिश का मौसम है लिहाजा शिमला में विमानों की लैंडिंग में परेशानी होती, इस वजह से शिमला से बेंगलुरु शिफ्ट किया गया। वहीं, लोकसभा चुनाव जल्द कराने की संभावना पर विजय चौधरी ने कहा कि जेडीयू चाहती है कि आज ही चुनाव हो जाएं। लोकसभा चुनाव अगर पहले भी हुआ तो बिहार के साथ-साथ जेडीयू भी तैयार है।

बिहार के मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जेडीयू का नामकरण किया है। ये लोग नाम बदलने में एक्सपर्ट हैं। ये तो ऐसा माहौल बना दिए हैं कि लगता है साल 2014 के बाद ही देश बना है। वहीं, UCC के मुद्दे पर विजय कुमार चौधरी ने कहा कि इस पर सर्वदलीय बैठक होनी चाहिए। देश में UCC की जरूरत नहीं है। इसमें पीएम की बौखलाहट नज़र आती है। ये तो इनका एजेंडा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments