HomeBiharबिहार विधानसभा की कार्रवाही शुरू, नीतीश-तेजस्वी सरकार के खिलाफ BJP ने किया...

बिहार विधानसभा की कार्रवाही शुरू, नीतीश-तेजस्वी सरकार के खिलाफ BJP ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा की कार्यवाही शुरू हो गई है। प्रथम दिन राष्ट्रगान से सदन की कार्यवाही शुरू हुई. राष्ट्रगान की समाप्ति के बाद भाजपा सदस्यों ने भारत माता की जय, जय श्री राम के नारे लगाये. वहीं सत्ता पक्ष के विधायकों ने जय भीम की नारेबाजी की.

वहीं, बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले बीजेपी ने जोरदार हंगामा किया है.विधानसभा के मुख्य द्वारा पर बीजेपी के विधायकों ने रोजगार के मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सरकार पर नौकरी के नाम पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया.नियुक्ति हो चुके विभिन्न विभागों के कर्मियों के बीच पिछले दिनों राज्य सरकार द्वारा दोबोरा नियुक्ति पत्र बांटने को लेकर बीजेपी ने सरकार पर जोरदार हमला बोला है.

विस स्पीकर ने इस सत्र के लिए अध्याशी सदस्य के रूप में प्रेम कुमार, नरेंद्र नारायण यादव ,विजय शंंकर दूबे, भूदेव चौधरी और ज्योति देवी को मनोनीत किया. इसके साथ ही कार्यमंत्रणा समिति के गठन और उनके नाम का ऐलान किया. इसके बाद प्रभारी मंत्री विजय चौधरी ने वित्तीय वर्ष 2022-23 के द्वितीय अनुपूरक व्यय विवरणी को पेश किया.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments