HomeBiharविपक्षी एकता के मुद्दे पर बीजेपी ने किया बड़ा सवाल, जानें क्या,...

विपक्षी एकता के मुद्दे पर बीजेपी ने किया बड़ा सवाल, जानें क्या, सुशील मोदी ने कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: दिल्ली दौरे को लेकर सीएम नीतीश कुमार केंद्र की राजनीति को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. वहीं, इसको लेकर बीजेपी सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमला बोल रही है. बीजेपी से राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को कहा कि नीतीश कुमार बिहार को नहीं संभाल पा रहे हैं. 

सुशील मोदी ने कहा कि उपचुनाव नहीं जीत पा रहे हैं. वे देश का नेतृत्व करेंगे, विपक्षी दलों को एक करेंगे, कौन उन्हें स्वीकार करेगा?सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार एक ऐसी नाव पर सवार हो रहे हैं जिसमें छेद ही छेद है. कांग्रेस एक डूबता जहाज है. स्थान में सचिन पायलट अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठे हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे हैं. वे बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि विपक्षी एकता के लिए हम लोग काम करेंगे और इसके साथ ही राहुल गांधी ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि विचारधारा की इस लड़ाई में विपक्ष की एकता कि ओर आज एक ऐतिहासिक कदम लिया गया है. साथ खड़े हैं, साथ लड़ेंगे भारत के लिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments