HomeBiharनीतीश कुमार को CM बनाने में मेरा घर बर्बाद हो गया, सम्राट...

नीतीश कुमार को CM बनाने में मेरा घर बर्बाद हो गया, सम्राट चौधरी बोले-नीतीश के बाद कुर्मी-कोइरी समाज का ही सीएम बनेगा

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आज बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के बाद तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने का कोई चांस नहीं है. सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी से नीतीश कुमार की विदाई होती है तो कुर्मी-कुशवाहा समाज का ही कोई नेता उस कुर्सी पर बैठेगा. यानी कि सम्राट चौधरी के कहने का मतलब है कि कुर्सी पर तेजस्वी यादव के बैठने का कोई चांस नहीं है.

दरअसल गुरुवार को पटेल सेवा संघ की ओर से कुर्मी जाति के संगठन ने बीजेपी के नये प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का अभिनंदन समारोह आयोजित किया था. जहां बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि लव-कुश समाज को मैं गारंटी देना चाहता हूं कि अगर इस समाज का एक व्यक्ति सत्ता से जायेगा तो किसी दूसरे समाज का व्यक्ति सत्ता में नहीं बैठेगा. लव-कुश समाज का ही कोई व्यक्ति उसके बाद सत्ता में बैठेगा. एक तरह से सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री की कुर्सी पर अपनी दावेदारी पेश कर दी है. क्योंकि लव-कुश समाज का मतलब कुर्मी और कोइरी जाति होता है. फिलहाल बिहार में कुर्मी जाति के नीतीश कुमार सीएम हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में फिलहाल तुष्टिकरण की राजनीति की जा रही है. बीजेपी की सरकार बनेगी तो सबसे पहले इसे खत्म किया जायेगा. फिर यूपी की तरह बिहार में अपराध नियंत्रण किया जायेगा. यूपी के झांसी में गुरुवार को माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया. इसको लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि क्या बिहार में एनकाउंटर नहीं होना चाहिए? बिहार में बीजेपी की सरकार बनेगी तो यहां भी अपराधियों का एनकाउंटर होगा. बिहार में कोई अपराधी बाहर नहीं निकलेगा. इसकी गारंटी लेता हूं.

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को सीएम बनाने के लिए मैं 88 दिन जेल में रहा. लाठियां खाई. मेरा पूरा घर बर्बाद हो गया. नीतीश कुमार सत्ता किसी विचारधारा को दे देते हमको एतराज नहीं होता, लेकिन सत्ता का केंद्र जिसको मुख्यमंत्री ने चुना वो हमको गाली देने वाला वर्ग है. हम उसके साथ कभी भी नहीं जा सकते. हम तो सरदार पटेल के वंशज हैं. साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बने 17 वर्ष से अधिक हो गया लेकिन लव कुश समाज मुख्यधारा में कैसे आए इसकी चिंता नहीं की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments