HomeBiharनियोजित शिक्षकों सहित इन मुद्दों पर BJP को चाहिए जवाब, नीतीश सरकार...

नियोजित शिक्षकों सहित इन मुद्दों पर BJP को चाहिए जवाब, नीतीश सरकार के खिलाफ आज मार्च

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र का आज चौथा दिन है। आज भी सदन में जोरदार हंगामे के आसार हैं। इसकी एक बड़ी वजह है बीजेपी का गांधी मैदान से बिहार विधानसभा तक पैदल मार्च। बीजेपी ने अब नीतीश सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है।

नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देने, 10 लाख युवाओं को रोजगार देने, भ्रष्टाचार और लॉ एंड ऑर्डर सहित अन्य मांगों को लेकर भारतीय जनता पार्टी आज विधानसभा पैदल मार्च निकालेगी। ये पैदल मार्च पटना के गांधी मैदान से शुरू होकर बिहार विधानसभा तक पहुंचेगा। इस मार्च में बीजेपी के विधायक, विधान पार्षद, पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। नेताओं ने मार्च में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को शामिल होने की अपील की है।

बीजेपी इस मार्च के जरिए नीतीश सरकार से 10 लाख लोगों को जॉब देने को लेकर सवाल पूछेगी। इस संबंध में बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि विधानसभा मार्च का मुद्दा स्पष्ट है। उन्होंने कहा कि सरकार सालों से शिक्षक का काम कर रहे लोगों को फिर से एग्जाम देने के लिए बाध्य कर रही है। शिक्षा मंत्री बच्चों के टैलेंट पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि अगुवानी पुल गिरा लेकिन किसी पर FIR दर्ज नहीं हुई। वहीं, पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि एक ओर कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिक्षक नेताओं से मिलेंगे और दूसरी तरफ विधानसभा के एक प्रश्न के उत्तर में कहा गया है कि पंचायत से नियुक्त शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा नहीं मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments