HomeBiharगोपालगंज पहुंचे बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने राजद और तेजस्वी यादव को...

गोपालगंज पहुंचे बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने राजद और तेजस्वी यादव को लेकर कह दी बहुत बड़ी बात…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: विधानसभा उपचुनाव के प्रचार का आज आखिरी दिन भी राजद और भाजपा नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी है. गोपालगंज में भाजपा प्रत्याशी कुसुम देवी के चुनाव प्रचार में पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. सुशील मोदी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का उपचुनाव में प्रचार के लिए नहीं जाने का मुख्य कारण हैं प्रत्याशियों के सही चयन नहीं होने का. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की चोट एक बहाना है, असल मामला है प्रत्याशियों के सही चयन नहीं होने का है.

सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि जनता दल यू गोपालगंज और मोकामा के उम्मीदवारों से खुश नहीं हैं. पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को डर है कि नहीं विलय करेंगे तो उनकी पार्टी टूट जाएगी. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का आज तक यही इतिहास रहा है कि विलय करो और अपनी ताकत को बढ़ाओ. इसके पहले आनंद मोहन की पार्टी, राम विलास पासवान की पार्टी, कभी शरद यादव की पार्टी का विलय हुआ.

सुशील मोदी ने कहा कि अब नीतीश कुमार की पार्टी के विधायकों को तय करना है कि उनका भविष्य क्या रहेगा क्योंकि नीतीश कुमार अब अपने पार्टी का नेता नहीं रहनेवाले. पूर्व डिप्टी सीएम ने दावा करते हुए कहा कि जनता दल यू के विधायकों में भगदड़ होगी इसलिए राजद और जदयू का विलय संभव है..

सुशील कुमार मोदी ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बयान का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह ने समय से पहले उन्होंने एक्सपोज कर दिया था कि साल 2022 के अंत होते-होते या 2023 में तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रीय राजनीति में जाएंगे. जगदानंद बाबू का ये बयान भविष्यवाणी नहीं था, बल्कि जो डील हुआ है, उसी डील का एक हिस्सा था.

उन्होंने कहा कि जनता दल यू के विधायक भाजपा में आना चाहते हैं तो भाजपा उनका स्वागत करेगी. क्योंकि बहुत ऐसे जेडीयू के नेता हैं जिन्होंने अच्छा काम किया है. सुशील कुमार मोदी का ये भी दावा है कि राजद-जदयू के विलय को लेकर जदयू के बहुत बड़ी संख्या में नेता और विधायक हैं, जो भाजपा में आने के लिए प्रयासरत हैं और लगातार संपर्क कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि समय आने पर भाजपा उनपर विचार करेगी और पार्टी में शामिल करेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments