HomeBiharकाला पट्टा डाल विधानसभा पहुंचे बीजेपी विधायक : सम्राट चौधरी का बड़ा बयान...

काला पट्टा डाल विधानसभा पहुंचे बीजेपी विधायक : सम्राट चौधरी का बड़ा बयान – सरकार ने जानबूझकर कराया लाठीचार्ज

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना में भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज और पार्टी नेता विजय सिंह की मौत के विरोध में बीजेपी आज काला दिवस मना रही है। साथ ही शनिवार को सभी जिलों में विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा। इधर, बीजेपी के सभी विधायक काला पट्टा डालकर बिहार विधानसभा पहुंचने लगे हैं।

इस पूरे मामले पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि सरकार ने जानबूझकर लाठीचार्ज कराया है। इस पूरे मामले को लेकर लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा में भी विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाएंगे। सम्राट चौधरी ने गरजते हुए कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी का आंदोलन है। ये शिक्षक का आंदोलन नहीं है, हम उनके समर्थन में थे। हमने शिक्षकों को नहीं बुलाया है।

सम्राट चौधरी ने कहा हम दूसरे के बल पर राजनीति नहीं करते हैं। भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ता के बल पर आंदोलन करती है, तभी तो इतने शिष्टाचार तरीके से हम आंदोलन कर रहे थे। उन्होंने स्पष्ट कहा कि मेरे पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही हिंसा का एक वीडियो दिखाइए लेकिन एक नहीं दिखा पाए।

सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार पर बरसते हुए कहा कि इस पूरे मामले में नीतीश कुमार पर मुकदमा चलना चाहिए। पार्टी हाईकोर्ट के साथ-साथ सुप्रीम कोर्ट भी जाएगी। सम्राट चौधरी ने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संरक्षण मे पुलिस काम कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments