HomeBiharराहुल गांधी पर BJP विधायक का आपत्तिजनक बयान, अंग्रेजों के औलाद की...

राहुल गांधी पर BJP विधायक का आपत्तिजनक बयान, अंग्रेजों के औलाद की तरह काम कर रहे हैं कांग्रेसी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: श्रीनगर के लालचौक पर तिरंगा फहराए जाने पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है.पत्रकारों से बातचीत करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि कांग्रेसी भले ही बार-बार संविधान की दुहाई देते रहते हैं लेकिन सच तो ये है कि ये लोग खुद ही नियम-कानून और संविधान को नहीं मानते हैं. इसका स्पष्ट प्रमाण दिखा रविवार को कश्मीर में. जहां राहुल गांधी ने बिना सिर पर टोपी लगाए लाल चौक पर तिरंगा फहरा दिया, जोकि संविधान के प्रावधानों के खिलाफ है.

सहरसा में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री नीरज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस के नेता जिस तरह से काम करते हैं, उससे प्रतीत होता है कि ये लोग अंग्रेज के औलाद हैं. उन्होंने कहा कि कभी राहुल गांधी आलू से सोना निकालते हैं तो कभी पार्लियामेंट में आंख मारते हैं और कभी जाकर लाल चौक पर बिना टोपी के झंडा फहराते हैं, जोकि नियम में नहीं है. उनकी इन हरकतों से बड़ा दुखद क्या हो सकता है. कांग्रेस के नेताओं का शर्म आनी चाहिए.

नीरज कुमार बबलू ने कहा कि देखिये ये कांग्रेसी हैं. कांग्रेस का यही कल्चर चलता रहता है. इनका अपना नियम-कानून चलता है. इनको देश के नियम-कानून और संविधान से कोई मतलब नहीं है. उंगली उठाएंगे कि संविधान में बदलाव किया जाता है और ये लोग जिस तरह से काम करते हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि ये अंग्रेज के औलाद हैं. कभी राहुल गांधी जी आलू से सोना निकालते हैं. कभी पार्लियामेंट में आंख मारते हैं और कभी जाकर लाल चौक पर बिना टोपी के झंडा फहराते हैं, जोकि नियम में नहीं है. तो इससे बड़ा दुखद क्या हो सकता है. शर्म आनी चाहिए कांग्रेसियों को

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments