HomeBiharनेता प्रतिपक्ष के पास खड़े होने के लिए आपस में भिड़ गये...

नेता प्रतिपक्ष के पास खड़े होने के लिए आपस में भिड़ गये बीजेपी विधायक, जानें क्या है मामला

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा परिसर में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी जब बीजेपी के दो विधायक आपस में ही भिड़ गये. लाइट, कैमरा और एक्शन के इस खेल में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के सामने ही ‘फाइट’ शुरू हो गई. हालांकि नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने दोनों नेताओं की जगह को बदल दिया.

बता दें कि बीजेपी के नेता विजय सिन्हा के नेतृत्व में बजट पर मीडिया को संबोधित करने के लिए विधानसभा परिसर में आगे बढ़े. डाइस पर जैसे ही सभी खड़े हुए, बजट पर आरपार करने से पहले बीजेपी एमएलए संजय सिंह और विधायक अरुण कुमार में नोंकझोंक शुरू हो गई.

दरअसल, कैमरे पर आने के चक्कर में बीजेपी विधायक संजय सिंह के पेट पर एमएलए अरुण कुमार की कोहनी सट गई. ये बात संजय सिंह को बहुत बुरी लगी. उनके आगे खड़े अरुण कुमार ने भी उनसे भाषा ठीक कर लेने की कहने लगे. पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा भी दूसरे किनारे पर खड़े थे. नोंकझोंक शुरू होते ही वो भी झुककर वाकया को देखने लगे. इसी बीच विजय सिन्हा बीच बचाव करते नजर आए और यह कहते दिखे कि आप लोग मीडिया के सामने ऐसा क्यों कर रहे हैं.

अरुण कुमार सिन्हा ने संजय सिंह से कहा कि ऐसे काहे बोल रहे हैं..आपको जगह दे ना रहे हैं..आप थोड़ा भाषा पर कंट्रोल कीजिए.अरुण कुमार सिन्हा और संजय सिंह के बीच बढ़ रहे विवाद को देखते ही हुए खुद विजय कुमार सिन्हा को बीच बचाव करना पड़ गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments