HomeBiharबीजेपी ने नीतीश कुमार को समझाया उम्र का 'हिसाब-किताब', कहा- कई राज्यों...

बीजेपी ने नीतीश कुमार को समझाया उम्र का ‘हिसाब-किताब’, कहा- कई राज्यों में हैं कम आयु वाले CM

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की ओर से चिराग पासवान और उनके पिता रामविलास पासवान को लेकर दिए गए एक बयान पर बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने हमला बोला है. गुरुवार को निखिल आनंद ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर बयान जारी कर निशाना साधा. बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा कि ऐसा लगता है नीतीश कुमार पार्ट टाइम मुख्यमंत्री और फुल टाइम बिहार के गृह मंत्री हो गए हैं.

निखिल आनंद ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री का पद अप्रत्यक्ष तौर पर उपमुख्यमंत्री को सौंप रखा है. जब भी राजनीतिक बात होती है तो वो इन दिनों अलग-अलग तरीके से बयानबाजी कर रहे हैं. रामविलास पासवान जैसे कद्दावर नेता और बिहार के सम्मानित नेता का उन्होंने एक तरीके से अपमान किया कि दिल्ली में उन्होंने शादी की थी. इस तरीके से अगर नीतीश कुमार पर्सनल बयान देते हैं तो उनके मानसिक संतुलन को दर्शाता है.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि मुझे लगता है कि नीतीश कुमार को क्लिनिकल साइकोलॉजिस्ट से कंसल्ट करना चाहिए. आरजेडी ने उन पर दबाव बना दिया है. नीतीश कुमार ने जिस तरीके से रामविलास पासवान का अपमान किया है उन्हें माफी मांगनी चाहिए. हर किसी को वो जिस तरीके से बच्चा कहकर खारिज करते हैं. राजनीति में कोई छोटा-बड़ा नहीं होता है.

चिराग पासवान के बच्चा वाले बयान को लेकर निखिल आनंद ने कहा कि देश में कई राज्यों में कम उम्र के भी मुख्यमंत्री हैं. उनसे ज्यादा वरिष्ठ लोग उन्हीं की मंत्रिमंडल में मंत्री होते हैं. क्या राजनीति में उम्र के तकाजे के अनुसार नीतीश कुमार इस तरीके से रिजेक्ट करते रहेंगे? ये लगता है कि नीतीश कुमार बहस और विमर्श से भाग रहे हैं. जब गंभीर सवाल पूछा जाता है तो नीतीश कुमार हल्के फुल्के तरीके से अपशब्दों से जवाब देते हैं. मुख्यमंत्री के तौर पर हम सब उनका सम्मान करते हैं. रामविलास पासवान के लिए जिन शब्दों का उन्होंने इस्तेमाल किया यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments