HomeBiharदिलीप जायसवाल के स्वागत कार्यक्रम में BJP का दावा,2025 में बिहार में...

दिलीप जायसवाल के स्वागत कार्यक्रम में BJP का दावा,2025 में बिहार में 225 सीट जीतेगा NDA

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल सोमवार को दिल्ली से पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर मौजूद बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया है. पटना एयरपोर्ट से दिलीप जायसवाल खुली जीप में सवार होकर भाजपा कार्यालय के लिए निकले हैं. दिलीप जायसवाल के साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और डिप्टी सीएम विजय सिंहा भी मौजूद रहे.

पटना एयरपोर्ट से निकलने के बाद राजधानी पटना में कई जगहों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने नए प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया है. इस दौरान भाजपा के कई विधायक भी मौजूद रहे. पटना एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए आए बीजेपी के विधायक हरीभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि हम अपने नए प्रदेश अध्यक्ष का दिल से स्वागत करते हैं.

हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि आज हमारे नए प्रदेश अध्यक्ष पदभार ग्रहण करेंगे. आज हमलोग यह संकल्प लेंगे कि बिहार में जो अगला विधानसभा चुनाव होने वाला है उसमें एनडीए गठबंधन 225 सीट पर जीत दर्ज करे.”हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी बिहार में काफी मजबूत थी. दिलीप जायसवाल 20 साल से बीजेपी के कोषाध्यक्ष रहे हैं. उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने से भारतीय जनता पार्टी और ज्यादा मजबूत होगी. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के लोग कुछ भी कहे लेकिन बिहार की जनता ने पूरी तरह से राजद को रिजेक्ट किया है. विधायक ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में भी एनडीए गठबंधन की बिहार में चुनाव जीतेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments