HomeBiharबिहार के वरिष्ठ पत्रकार अंजनी तिवारी को दी गई श्रद्धांजलि…लम्बे समय से...

बिहार के वरिष्ठ पत्रकार अंजनी तिवारी को दी गई श्रद्धांजलि…लम्बे समय से विभिन्न बीमारियों से थे पीड़ित

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के वरिष्ठ पत्रकार स्व अंजनी तिवारी के असामायिक निधन पर आज उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई. एक पत्रकार के रूप में अंजनी तिवारी ने सदैव अपनी अलग पहचान ही नहीं बनाई बल्कि अपने सिद्धांतो के साथ कभी समझौता नहीं किया. श्रद्धांजलि सभा में आये साथियों ने आज उन्हें याद किया. आपको बता दे की 15 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के नैनी में अपने पैतृक गांव में अंजनी तिवारी की मौत हो गई थी. वे लम्बे समय से विभिन्न बीमारियों से पीड़ित थे.

पटना के पाटलिपुत्र टाइम्स से अपनी पत्रकारिता की शुरुवात करने वाले अंजनी तिवारी रंगमंच से भी जुड़े हुए थे. इसके अलावा एक अच्छे कवि भी थे. गुरुवार को पटना के यूथ हॉस्टल में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में उन्हें चाहने वाले लोग पहुंचे. इसमें बड़ी संख्या में आज परिवार से जुड़े सदस्य भी थे. बिहार के वरिष्ठ पत्रकार ज्ञानेश्वर ने बताया की उनके सामने ही अंजनी तिवारी ने पत्रकारिता शुरू की थी और अब उनका इस तरह चले जाना दिल को झकझोर कर रख दिया.

अमिताभ ओझा ने बताया की कैसे अंजनी तिवारी ने नये पत्रकारों को पत्रकारिता का पाठ सिखाया था. वे एक साधारण व्यवक्तित्व के असाधारण इंसान थे. कार्यक्रम का संचालन पत्रकार आकाश ने किया. साथी कुलभूषण ने स्व अंजनी तिवारी के बड़े भाई का सन्देश भी पढ़ा..इस अवसर पर उनके कॉलेज और स्कूल के दिनों के साथी गौरव सिन्हा, राजेश भट्ट, अनीश अंकुर, सुमन मल्लिक, आर एस जीत,पंकज कुमार, कुलभूषण, श्रवण कुमार ,सन्मार्ग से रजनीश,डॉक्टर धर्मेंद्र, देश दीपक,राजेश ठाकुर, मुकुंद दीपक कुमार अमरनाथ,सहित कई पत्रकार साथी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments