HomeBiharबिहार बीजेपी की मांग, बोले विजय सिन्हा - आनंद मोहन से माफी...

बिहार बीजेपी की मांग, बोले विजय सिन्हा – आनंद मोहन से माफी मांगे नीतीश सरकार

बाहुबली नेता व पूर्व सांसद आनंद मोहन को बिहार सरकार ने रिहाई के आदेश दे दिए हैं. सोमवार शाम आनंद मोहन के रिहाई का नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इसके साथ ही 27 कैदियों के भी रिहाई के आदेश दिए गए हैं. आनंद मोहन के बड़े बेटे चेतन आनंद की पटना में सगाई है. इसके पहले आनंद मोहन को रिहाई का आदेश दिया गया है. बिहार के बाहुबली और पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई के आदेश को लेकर नीतीश सरकार पर विपक्ष के नेता हमला कर रहे है.

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश पर हमला बोला है. वहीं, विजय सिन्हा ने नीतीश सरकार से एक बड़ी मांग की है. उन्होंने कहा कि सरकार को आनंद मोहने से सार्वजनिक रूप से माफी मांगना चाहिए. सरकार ने उन्हें गलत तरीके से जेल में रखा था. बता दें कि आनंद मोहन अभी पे रोल पर जेल से बाहर हैं. वो जेल से बाहर अपने बेटे के सगाई के लिए आए थे.

आपको बता दें कि आनंद मोहन बिहार में 5 दिसम्बर 1994 को गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी. कृष्णैया की हत्या के आरोप में 15 साल से ज्यादा की सजा काट चुके हैं. पहले इस मामले में बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन को फांसी की सजा सुनाई गई थी, लेकिन बाद में पटना हाईकोर्ट ने इसे उम्रकैद में बदल दिया था और अब उनकी रिहाई का रास्ता साफ हो गया है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments