HomeBiharBihar Assembly Winter Session : सीएम नीतीश की अध्यक्षता में महागठबंधन के...

Bihar Assembly Winter Session : सीएम नीतीश की अध्यक्षता में महागठबंधन के घटक दलों के विधान मंडल सदस्यों की बैठक

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बिहार विधान मंडल शीतकालीन सत्र को लेकर महागठबंधन के घटक दल के सभी विधान मंडल सदस्यों की बैठक हुई. इस मीटिंग में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और महागठबंधन के सभी घटक दल के प्रमुख नेता शामिल हुए. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा बिहार में सफलता पूर्वक हुई जातीय गणना और इसकी रिपोर्ट के आधार पर लिए गए निर्णय से भाजपा घबराहट में है, भाजपा के पास कोई मुद्दा बचा नहीं है. उनके नेता अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं

मुख्यमंत्री ने बुधवार को दिए अपने बयान पर भी चर्चा किया अपनी माफी मांगने की बात भी कही. भाजपा के लोग जातीय गणना और अन्य मसलों पर समर्थन दे रहे थे पर दिल्ली से बिहार के भाजपा नेताओं को निर्देश दिया गया, उसके बाद ही सदन में हंगामा शुरू हुआ. मुख्यमंत्री ने कहा जातीय गणना के आधार पर आगे का काम सरकार ने शुरू कर दिया है. आरक्षण का दायरा 50% से बढ़कर 65% किया जा रहा है. कैबिनेट की भी बैठक बुलाकर हमने स्वीकृति दे दी है, और विधानसभा में विधेयक भी लाया जाएगा.

मुख्यमंत्री ने महागठबंधन के सभी विधायकों को भाजपा के खिलाफ मजबूती से जवाब देने के लिए कहा. 2024 के लिए पूरी तरह से तैयार रहने का निर्देश भी दिया. महागठबंधन की बैठक को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित सभी घटक दल के नेता और वरिष्ठ मंत्री ने भी संबोधित किया. इस दौरान बीजेपी के खिलाफ अभियान चलाने की बात कही गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments