HomeBiharजहरीली शराब कांड मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छपरा से माफिया...

जहरीली शराब कांड मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छपरा से माफिया अनिल सिंह गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: छपरा, सिवान और बेगुसराय में जहरीली शराब से हो रही मौत के बाद कार्रवाई शुरू हो गई है. छपरा पुलिस ने जहरीली शराब कांड में एक गिरफ्तारी की है. कांड की जांच के लिए बनी एसआईटी टीम ने शराब माफिया अनिल सिंह को गिरफ्तारी किया है. वहीं ऑपरेशन क्लीन के अंतर्गत 271 शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा अब तक 6,335 लीटर शराब और 21 वाहनों को जब्त किया गया है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात मशरक केयदुमोड़ केपास चिमनी केपीछेकेएक घर सेशराब की खेप सप्लाइ की गयी थी. इसी मुहल्ले के छह लोगों ने इस घर में बैठकर शराब का सेवन किया था. इनमें से पांच की बुधवार को हो मौत गयी थी, जबकि एक व्यक्ति का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि यह घर पहले से ही संदिग्ध रहा है. यहां देशी शराब के साथ अंग्रेजी शराब का कारोबार भी हो रहा था. एसपी संतोष कुमार ने भी बताया था कि यदुमोड़ के आसपास के इलाके में जहरीली शराब सप्लाइ करने की बात सामने आयी है.

सारण में जहरीली शराब के सेवन से मरने वालों का आंकड़ा 71 हो गया है. शनिवार को सात और लोगों की मौत हो गयी. इसके अलावा अब भी 11 लोग सदर अस्पताल में इलाजरत हैं. कई लोगों का इलाज पटना में भी चल रहा है. हालांकि, प्रशासन ने अभी तक सिर्फ 38 मौत की पुष्टि की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments