HomeBiharबड़ी खबर: जाप सुप्रीमों पप्पू यादव बाल- बाल बचे, सभा के दौरान...

बड़ी खबर: जाप सुप्रीमों पप्पू यादव बाल- बाल बचे, सभा के दौरान मंच पर कुर्सी से धड़ाम से गिरे,VIDEO वायरल

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक: इस वक्त की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है, जहां जाप सुप्रीमों पप्पू यादव सभा के दौरान मंच पर गिर पड़े. जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव इस हादसे में बाल-बाल बच गए हैं। बता दें कि सभा के दौरान पप्पू यादव मंच पर कुर्सी से धड़ाम से गिर गए। हालांकि इस दौरान वह चोटिल नहीं हुए है।

मामला जिले के सरैया प्रखंड का है ,जहां विष्णु महायज्ञ का उद्घाटन करने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि कुर्सी टूट गई, हालांकि इसके बाद उनके कार्यकर्ताओं ने उन्हें उठा दिया और कार्यक्रम फिर शुरू हो गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब चुनाव का समय आता है तो तब जात और मजहब के नाम पर दंगा होता है। गौरतलब है कि इससे पहले भी पप्पू यादव कई बार ऐसी घटनाओं का शिकार हो चुके हैं और कुछ घटनाओं में तो चोटिल भी हो चुके हैं।

आपको बता दे की पिछले महीने आरा-बक्सर नेशनल हाईवे पर पप्पू यादव के काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस हादसे में BMP (बिहार मिलिट्री पुलिस ) के 2 जवान समेत 11 लोग घायल हुए थे। इसमें पूर्व सांसद और जाप (जन अधिकार पार्टी) संयोजक पप्पू यादव हादसे में बाल-बाल बचे। हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए और एस्कॉर्ट की गाड़ी सड़क से नीचे जा गिरी थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments