HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका, RLM प्रदेश अध्यक्ष पत्नी संग नीतीश की...

उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका, RLM प्रदेश अध्यक्ष पत्नी संग नीतीश की जेडीयू में शामिल

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका दिया है। आरएलएम के प्रदेश अध्यक्ष रमेश कुशवाहा शनिवार को जेडीयू में शामिल हो गए। उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी ने भी जेडीयू की सदस्यता ग्रहण की है। बताया जा रहा है कि विजयलक्ष्मी कुशवाहा को जेडीयू सीवान लोकसभा सीट से टिकट देने जा रही है। उनके पति रमेश कुशवाहा जेडीयू से विधायक रह चुके हैं।

पटना स्थित जेडीयू दफ्तर में शनिवार शाम को मिलन समारोह आयोजित किया गया। इसमें रमेश कुशवाहा और उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी ने आधिकारिक रूप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान मंत्री विजय चौधरी, जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और राज्यसभा सांसद संजय झा समेत अन्य कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि रमेश की घर वापसी हुई है। वह पहले जेडीयू के बड़े नेता रहे थे। मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि रमेश कुशवाहा 2015 से 2020 तक जेडीयू से विधायक रहे। 2020 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने अपनी पत्नी के लिए टिकट मांगा था। इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात भी की थी। मगर किन्हीं कारणों की वजह से विजयलक्ष्मी को टिकट नहीं मिल पाया था। बाद में उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। अब उन्होंने फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति अपनी आस्था जाहिर की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments