HomeBiharसमस्तीपुर में बड़ा हादसा, एक्सयूवी और स्कॉर्पियो में टक्कर, 2 लोगों की...

समस्तीपुर में बड़ा हादसा, एक्सयूवी और स्कॉर्पियो में टक्कर, 2 लोगों की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के समस्तीपुर में हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के डोभी पुल के पास एनएच-122 की बतायी जा रही है. एक्सयूवी कार बंगरा से मुसरीघरारी की ओर आ रही थी. इसी दौरान हादसा हो गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक्सयूवी सवार इलाज के लिए अस्पताल जा रहे थे. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो से सीधी टक्कर हो गई. मृतक की पहचान मुरादपुर निवासी रमेश प्रसाद सिंह के 25 वर्षीय पुत्र सुभाष कुमार और रघुवीर सिंह के 39 वर्षीय पुत्र कंचन कुमार के रूप में हुई है.

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने कार काफी तेज रफ्तार में थी. कार का ब्रेक फेल होने से यह हादसा हो गई. लोगों ने बताया कि डोभी पुल के पास एक कार तेज रफ्तार से आ रही थी. ब्रेक नहीं लगने के कारम सामने से आ रही गाड़ी से टकरा गई. टक्कर के दौरान जोरदार धमाका हुआ जिससे आसपास के लोग सहम गए. घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बता दें कि आए दिन तेज रफ्तार के कारण हादसे हो रहे हैं. हाल में एक चाय दुकान में कार घुस गई थी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी. घटना में में छह लोग घायल हुए थे. सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था. बाद में उपचार के दौरान तिसवारा पाठशाला गांव के 75 वर्षीय कलेसर दास और 75 वर्षीय राजेंद्र दास की मौत तीसवारा स्वास्थ्य केंद्र में हो गई. वहीं हाजीपुर के मथुरा मोहल्ला निवासी अमरेश झा की सदर अस्पताल में मौत हो गई थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments