HomeBiharमुश्किल में भोजपुरी सुपर स्टार! पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने कर...

मुश्किल में भोजपुरी सुपर स्टार! पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने कर दी ये बड़ी डिमांड

लाइव सिटीज, आरा: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच तलाक मामले का कोई सॉल्यूशन नहीं निकल पाया. कोर्ट की कोशिशों के बाद भी दोनों के बीच सुलह की संभावना बनती नहीं दिख रही है. पवन सिंह और ज्योति सिंह के तलाक का मामला आरा कोर्ट में चल रहा है.

पवन सिंह अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं, वहीं उनकी पत्नी ज्योति सिंह भी उनसे तलाक चाहती हैं. तलाक मामले की सुनवाई के लिए दोनों बुधवार को आरा फैमिली कोर्ट में हाजिर हुए. पवन सिंह ने 30 अक्टूबर 2021 को कोर्ट में पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए अर्जी दी है.

बुधवार को हुई सुनवाई के दौरान पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने तलाक के बाद एक मकान के साथ 5 करोड़ रुपए की मांग की जबकि पवन सिंह ने देश के किसी भी शहर में एक मकान और बच्चों के पढ़ने-रहने के खर्च देने की बात कोर्ट के सामने कही. ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय ने कहा कि इसके लिए ज्योति सिंह राजी नहीं हैं. ज्योति सिंह ने कोर्ट में कहा है कि अगर पवन सिंह ऐसा नहीं करते हैं तो वह आगे भी केस लड़ना जारी रखेंगी. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर मारपीट समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

बुधवार को करीब ढाई घंटे चली सुनवाई के बाद भी जब दोनों पक्षों में किसी भी बात को लेकर सहमति नहीं बनी तो जज ने पहले ज्योति सिंह को जाने के लिए कहा. इसके 15 मिनट बाद पवन सिंह कोर्ट से बाहर आए. बुधवार को आरा कोर्ट में बड़ी संख्या में पवन सिंह के फैन मौजूद थे. भारी सुरक्षा के बीच पवन सिंह और ज्योति सिंह को अलग-अलग कोर्ट पहुंचाया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments