HomeBiharवैशाली में भीम आर्मी के संयोजक को गोलियों से भूना, हत्या के...

वैशाली में भीम आर्मी के संयोजक को गोलियों से भूना, हत्या के बाद भारी बवाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: वैशाली में अपराधियों ने भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश पासवान को घर घुसकर गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। गोलीबारी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने गोली लगते ही परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आक्रोशित परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया। परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इतना ही नहीं गुस्साए लोगों ने आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर सदर अस्पताल परिसर के कुर्सी, स्ट्रेचर आदि को पटकने लगे। लोगों ने जमकर हंगामा किया। घटना लालगंज थाना क्षेत्र के पचदमियां की है।

परिजनों का कहना है कि राकेश पासवान के घर पर बाइक सवार अपराधी आए और बातचीत करने के दौरान राकेश को गोली मार कर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनते ही जबतक लोग वहां पहुंचते अपराधी घटनास्थल से फरार हो चुका था। 

इधर, अस्पताल में हंगामा होने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी अस्पताल पहुंची। पुलिस के द्वारा समझाने के बाद भी लोग शांत नहीं हुए और राकेश पासवान के शव को बिना पोस्टमार्टम कराए ही घर लेकर चले गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments