HomeBiharभागलपुर में बीजेपी नेताओं पर बरसी पुलिस की लाठी तो गुस्से में...

भागलपुर में बीजेपी नेताओं पर बरसी पुलिस की लाठी तो गुस्से में नीतीश से सम्राट चौधरी ने मांगा इस्तीफा, गुंडा भी बोल रहे…

लाइव सिटीज, पटना: भागलपुर मेंभाजपा नेता पर लाठीचार्ज का मामला सामने आया है। बुढ़िया काली मंदिर पर हुए पथराव मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर तीन दिनों से भाजपा कार्यकर्ता अनशन कर रहे थे. इसी क्रम में गुरुवार की रात भाजपा कार्यकर्ता पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है, जिसमें कई नेता जख्मी हुए हैं।

भागलपुर की घटना पर उन्होंने कहा कि बिहार में लोकतंत्र पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। भागलपुर में पत्रकारों को पुलिस ने पीटा गया। बिहार की सरकार लोगों के साथ अपराधी और गुंडे की तरह बर्ताव कर रही है। नीतीश कुमार को शर्म लगता हो तो वे इस्तीफा दे दें। वहीं बीजेपी की बैठक पर सम्राट चौधरी ने कहा कि 2024 के चुनाव में एक-एक सीट पर हम कैसे जीत हासिल करें इसको लेकर यह बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में वोट के प्रतिशत को बढ़ाया जाए इस पर चर्चा होगी।

बता दें कि मोहर्रम के दौरान बुढ़िया काली मंदिर पर हुए पथराव की घटना सामने आई थी. मंदिर के गेट को उपद्रवियों के द्वारा क्षति पहुंचा दिया गया था. इसी मामले में भाजपा नेता आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अनशन कर रहे थे।गुरुवार की रात भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रोहिंत पांडे की तबितय खराब हो गई थी, जिन्हें डॉक्टर के पर अस्पताल ले जाया जा रहा था.

मेडिकल चेकअप के बाद रोहिंत पांडे ने कहा कि हमें अनशन स्थल ले जाया जाय. लेकिन पुलिस ने डॉक्टर का हवाला देकर अनशन करने से मना कर दिया. जिसका भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध किया. इसी पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया है, जिसमें रोहित पांडे सहित कई कार्यकर्ता घायल हो गए हैं. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी छानबीन में जुट गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments