HomeBiharछपरा में सोशल साइट्स पर रोक : राज्य सरकार का बड़ा निर्णय, आदेश...

छपरा में सोशल साइट्स पर रोक : राज्य सरकार का बड़ा निर्णय, आदेश जारी

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार के सारण जिले के मांझी थाना अंतर्गत मुबारकपुर गांव में बंधक बनाकर तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई के मामले में तनाव पसरा हुआ है. तीन युवकों का हाथ-पैर बांधकर पिटाई करने के आरोपी मुखिया के घर पर उग्र भीड़ द्वारा हमला करने और आगजनी के बाद छपरा के मुबारकपुर गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. गांव में धारा 144 लगाई गई है.  वहीं इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है कि छपरा में सोशल साइट्स पर पूर्ण रूप से प्रतिबन्ध लगा दिया गया है. जारी आदेश के अनुसार जिले में 8 फरवरी तक साइड को बंद कर दिया गया है.

आपको बता दें कि छपरा में हुई घटना पर मंत्री जितेंद्र राय ने कहा है कि सोशल मीडिया के जरिए माहौल बिगाड़ने की कोशिश हो रही है. जातीय तनाव की बात गलत है. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन अपना काम कर रही है.

वहीं , पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार के अनुसार इस मामले को लेकर इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. घटना में दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. कुछ लोगों द्वारा माहौल बिगाड़ने के लिए अफवाह फैलाई जा रही है ऐसे अफवाह फैलाने वालों पर निगरानी रखी जा रही है. इन लोगों के ऊपर कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस मुख्यालय के अनुसार इसमें एक प्राथमिकी अभियुक्त अतुल राय पिता स्वर्गीय मथुरा यादव एवं एक प्राथमिकी अभियुक्त अभिषेक उर्फ करण पिता भीम यादव को गिरफ्तार किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments