HomeBiharबिहार में बागेश्वर बाबा पर घमासान! पप्पू यादव ने बाबा को बताया...

बिहार में बागेश्वर बाबा पर घमासान! पप्पू यादव ने बाबा को बताया BJP और RSS का एजेंट

लाइव सिटीज, पटना: बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे को लेकर राजनीति गरमाई हुई है. बिहार में महागठबंध के नेताओं और बीजेपी नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी है. इसी कड़ी में जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने धीरेंद्र शास्त्री पर बीजेपी और आरएसएस का एजेंट होने का आरोप लगाया है.

पप्पू यादव ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री चमत्कार के नाम पर गरीबों को गुमराह करते हैं. उन्होंने बिहार सरकार से धर्मेंद्र शास्त्री पर बिहार में अंधविश्वास निवारण कानून के तहत कार्रवाई करने की मांग की है.

पप्पू यादवने कहा कि जब खालिस्तान की मांग करने वाला देशद्रोही है तो हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले धीरेंद्र शास्त्री पर भी देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाए. देश में लोकतंत्र है. बिहार में धीरेंद्र शास्त्री के यात्रा का विरोध नहीं करेंगे लेकिन लोगों से अपील करेंगे कि ऐसे चमत्कारी बाबा से दूर रहें.

पप्पू यादव ने कहा कि वह किसी संत के विरोधी नहीं हैं, लेकिन जो किसी पार्टी के एजेंडे पर चलते है उनका विरोध करते हैं. वह मोरारी बापू को एक अच्छा कथावाचक मानते हैं. क्योंकि वह चमत्कार पर कुछ नहीं बोलते हैं. जो संत होते हैं वह विज्ञान और मानव जीवन को बांधने का काम करते हैं. लेकिन कुछ लोग धर्म के नाम पर चमत्कार दिखाकर गरीबों को गुमराह करते हैं. बीजेपी और आरएसएस के एजेंडे पर काम करते हैं, उनका विरोध करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments