HomeBiharऔरंगाबाद में दो बेटियों के साथ महिला ने खाया जहर, तीनों की...

औरंगाबाद में दो बेटियों के साथ महिला ने खाया जहर, तीनों की मौत.. पति की इस बात से थी नाराज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के औरंगाबाद में महिला ने दो बच्चियों के साथ आत्महत्या की है. मामला जिले के ओबरा थाना क्षेत्र का है. महिला अपने पति के बाहर कमाने के लिए जाने से नाराज चल रही थी. दरअसल वह अपने पति से जिले में ही रहकर काम करने को कहती थी, लेकिन वो नहीं माना और कमाने के लिए बाहर चला गया. जिससे नाराज होकर महिला ने ये खौफनाक कदम उठा लिया

मृतका की पहचान ओबरा थाना क्षेत्र के ओबरा बाजार निवासी सितारा और उसकी 2 बेटियां सना और सिजा के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि ओबरा बाजार में रहने वाले रुस्तम की पत्नी सितारा खातून अपने पति से घर पर ही रहकर काम करने को दबाव बना रही थी. जबकि उसका पति दूसरे राज्य में रहकर काम करता था. मंगलवार को फिर से पत्नी के रोकने के बावजूद वह काम पर चला गया.

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों बच्चियों की मौत हो गई. वहीं गंभीर स्थिति को देखते हुए सितारा परवीन को नारायण मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान ही देर रात में उसकी भी मौत हो गई. मृतकों में सितारा परवीन और दो बेटियां 3 वर्षीय सना परवीन और 1 साल की सिजा परवीन शामिल है. इस संबंध में ओबरा थाना प्रभारी सुशील कुमार शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments