HomeBiharअश्विनी चौबे का सीएम पर साधा निशाना, इस बार पूरी तरह से...

अश्विनी चौबे का सीएम पर साधा निशाना, इस बार पूरी तरह से नीतीश कुमार का होगा खात्मा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में सियासी घमासान शुरू हो गया है. इसी कड़ी में रविवार को पटना में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे नीतीश कुमार पर जमकर जुबानी हमला करते नजर आए. उन्होंने कहा कि जिस तरह से नीतीश कुमार के शिक्षा मंत्री लगातार रामचरितमानस को लेकर तरह-तरह की बात कर रहे हैं. उसके बावजूद भी उन्हें मंत्रिमंडल में रखा हुआ है, जैसे कोई अपने बेटे को पालना में रखता है. यह समझ लीजिए कि इस सरकार का सर्वनाश तय है.

अश्विनी चौबे ने कहा कि जिस सोच से यह इंडिया और घमंडिया गठबंधन इन लोगों ने बनाया है. वह कभी पूरा नहीं होगा. उनलोगों ने यह सोच रखा है कि केंद्र से मोदी सरकार को हम हटा देंगे यह कभी होने वाला नहीं है. उनके नेता कुछ भी बयान दे दें, कुछ भी कर लें, लेकिन जनता ने मन बना लिया है कि फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी की ही सरकार बनेगी. जनता सब कुछ देख रही है.

नीतीश सरकार का बहुत जल्द ही खत्म होना तय हो गया है .यह लोग विपक्षी एकता का गठबंधन बना करके इधर-उधर घूम रहे हैं. इससे कोई फायदा होने वाला नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेंगलुरु गए थे और वहां से फूफा बनकर लौटे. वहां दूल्हा ही नहीं मिला, मंडप जल गया. अगली बैठक में वह कुछ भी कर ले, लेकिन जो उनके मन में लालसा है. वह धरी की धरी रह जाएगी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments