HomeBiharबेउर जेल से निकलते ही अनंत सिंह का आईपीएस लिपि सिंह पर...

बेउर जेल से निकलते ही अनंत सिंह का आईपीएस लिपि सिंह पर बड़ा बयान, तेजस्वी यादव पर भी तंज

लाइव सिटीज, पटना: अनंत सिंह आज सुबह बेउर जेल से बाहर आ गए. इस मौके पर समर्थकों से घिरे अनंत सिंह ने कहा कि जब उनसे पूछा गया कि अब वह किस पार्टी में जाने की सोच रहे हैं. इस पर अनंत सिंह ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर कहा कि मेरे पिता की कोई पार्टी नहीं, इसलिए तय नहीं किया है कि आगे कौन सा राजनीतिक कदम उठाऊंगा. फिलहाल भगवान और जनता की शरण में हूं. जदयू में जाने की अटकलें पर भी अनंत सिंह ने फिलहाल विराम लगा दिया है.

हाईकोर्ट के उनको बरी किए जाने के आदेश को लेकर अनंत सिंह ने कहा कि मेरे मामले में आईपीएस लिपि सिंह दोषी हैं और लिपि सिंह को सजा होनी चाहिए. बता दें कि आईपीएस लिपि सिंह ने मोकामा में अनंत सिंह के घर से एक एके-47 राइफल, 22 जिंदा कारतूस और 2 देसी बम बरामद किए थे. अनंत सिंह पर यूएपीए यानी अनलाफुल एक्‍टिविटीज प्रीवेंशन एक्‍ट (UAPA) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

अनंत सिंह पर यूएपीए लगने के बाद उनके पटना आवास से भी आपत्तिजनक सामान बरामद किये गए थे. यहीं से बुलेट प्रूफ जैकेट की बरामदगी हुई थी और सचिवालय थाना में कांड दर्ज किया गया था. लिपि सिंह यहीं नहीं रूकी उन्‍होंने अनंत सिंह के करीबी लल्‍लू मुखिया को पकड़ने के लिए दबिश बनाई और उसकी संपत्ति भी कुर्क करा दी. उस समय भी लिपि सिंह खूब ने खूब सूर्खियों में रहीं हर तरफ उनके कार्रवाई की वाहवाही हो रही थी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments