HomeBiharहथियारबंद अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में की 15 लाख की...

हथियारबंद अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में की 15 लाख की लूट, कर्मियों को बनाया बंधक

लाइव सिटीज, मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने ढ़ाका थाना क्षेत्र स्थित एक फाइनेंस कंपनी में लूटपाट मचायी है. हथियारबंद अपराधियों ने ढ़ाका पचपकड़ी रोड में स्थित स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंस कम्पनी के ऑफिस से लगभग 15 लाख रुपया लूट लिया है. तीन बाइक से छह की संख्या में आए सभी अपराधी मास्क लगाये हुए थे और उनके हाथ में पिस्तौल और चाकू था. अपराधियों ने सभी कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया उसके बाद दो दिनों के कलेक्शन का लगभग 15 लाख रुपया लूटकर फरार हो गए.

अपराधियों ने ब्रांच मैनेजर सूरज कुमार को पीटा और एक कर्मी इमरान को चाकू से प्रहार कर जख्मी कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार और ढ़ाका इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घटना के समय ऑफिस में मौजूद फाइनेंस कंपनी के सभी 15 कर्मियों को पूछताछ के लिए डिटेन कर लिया है.

पुलिस इस लूट की घटना को संदेहास्पद मान रही है. हालांकि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है और सीसीटीवी को खंगाल रही है. वहीं फाइनेंस कंपनी के ब्रांच को सील कर दिया गया है और किसी को भी ब्रांच के अंदर जाने पर रोक लगा दी गई है.

एसपी ने बताया कि मामला संदेहास्पद लगता है क्योंकि सात बजे सुबह ब्रांच खोलने का कोई औचित्य नहीं है. हालांकि घटना की जांच की जा रही है. घटना के समय ब्रांच में मौजूद सभी 15 कर्मियों को पूछताछ के लिए थाना पर लाया गया है, सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments