HomeBiharआरा में भीषण सड़क दुर्घटना, कार ने खड़ी ट्रक में मारी जोरदार...

आरा में भीषण सड़क दुर्घटना, कार ने खड़ी ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, पिता-पुत्री की मौके पर मौत

लाइव सिटीज, आरा: जिले में बुधवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई. इस दुर्घटना में पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर थाना मोड़ के पास अज्ञात वाहन के चकमे से अनियंत्रित होकर कार सवार ने खड़ी ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी,

जिसमें पिता-पुत्री की मौत हो गई और पत्नी और बेटे बुरी तरह जख्मी हो गए. दोनों घायलों को गंभीर अवस्था में पटना रेफर कर दिया गया है. पूरा परिवार दानापुर से गांव लौट रहा था. वहीं, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घोड़ादई गांव के रहने वाला परिवार बताया जा रहा है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक कार खड़ी ट्रक के पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना के बाद कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि परिवार के दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया.

वहीं, इस घटना पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जबकि पत्नी और बेटे की स्थिति काफी गंभीर है. घटना के बाद आपदा प्रबंधन विभाग के जवान घटनास्थल पर पहुंच गए. लोगों की भारी भीड़ जुट गई. वहीं, मृत व्यक्ति एनडीआरएफ का जवान बताया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments