HomeBiharअमित शाह के बिहार दौरे में हुआ बदलाव, अब 2 अप्रैल के...

अमित शाह के बिहार दौरे में हुआ बदलाव, अब 2 अप्रैल के बदले इस दिन आएंगे पटना

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे में बदलाव हुआ है. अब वह 2 अप्रैल की जगह 1 अप्रैल को बिहार आएंगे. पटना में 1 अप्रैल को अमित शाह रात्रि विश्राम करेंगे. इसके बाद सासाराम में सम्राट अशोक की जयंती समारोह में शामिल होंगे. अमित शाह के आगमन को लेकर BJP ऑफिस में तैयारी शुरू है

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी करनी. उसके हिसाब से हम संगठन को मजबूत करने में लग गए हैं. उन्होंने कहा कि अब गृहमंत्री एक अप्रैल की शाम में ही पटना आ जाएंगे. रात को पटना में रुकने के बाद अगले दिन सासाराम और नवादा में दो कार्यक्रमों में शामिल होने जाएंगे. उनके आने से पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में जोश भरेगा.

सम्राट चौधरी ने कहा कि आज नीतीश कुमार भी उनका गुणगान कर रहे हैं, जबकि उन्होंने हमेशा से उनको अपमानित किया है. बीजेपी नेता ने कहा कि हमने उनके नाम पर पटना में सम्राट अशोक कन्वेंशन हॉल बनाया लेकिन सीएम ऐसा नहीं चाहते थे. उहोंने कहा कि सम्राट अशोक कन्वेंशन हॉल अगर है तो वह भारतीय जनता पार्टी की देन है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में 40 लोकसभा सीट को लेकर भारतीय जनता पार्टी की तैयारी चल रही है. इसी तैयारी में हम जुटे हुए हैं. गृह मंत्री अमित शाह का दौरा है. निश्चित तौर पर समय-समय पर दौरा होने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह होता है और इस बार सासाराम में सम्राट अशोक को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जबकि नवादा में लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के दौरान अमित शाह मौजूद रहेंगे. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments