HomeBiharअक्षरा सिंह को बिना चप्पल पहने भागना पड़ा, स्कूटी पर अभिनेत्री और...

अक्षरा सिंह को बिना चप्पल पहने भागना पड़ा, स्कूटी पर अभिनेत्री और पीछे-पीछे दौड़े लोग, जानें पूरा मामला

बिहार के बेतिया में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को भागना पड़ा. स्थिति ऐसी हो गई कि वे पैरों में चप्पल तक नहीं पहन सकीं. एक शख्स स्कूटी पर लेकर भाग रहा है तो वहीं पीछे-पीछे लोग दौड़ रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह ने खुद का चेहरा अपने दुपट्टे से ढक रखा है और आंखों पर चश्मा लगाया है. यह वीडियो बीते रविवार का है जो अब वायरल भी हो रहा है

मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूटी मेयर प्रत्याशी गरिमा सिकारिया के पति रोहित सिकारिया चला रहे थे. रोहित सिकारिया ने अक्षरा को भीड़ से जैसे-तैसे निकाला और अक्षरा भी उनकी स्कूटी पर बैठ गईं. किसी की नजर उनपर ना पड़े इसके लिए अक्षरा ने पल्लू से अपना चेहरा ढक लिया था. अब ये वीडियो शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, रविवार को रोड शो करने के बाद अक्षरा का काफिला पोखरभिंडा गांव में पहुंचा.  पहले से तय समय खत्म होने के बाद अक्षरा सिंह गाड़ी से जैसी ही नीचे उतरीं उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. अक्षरा सिंह की एक झलक पाने और सेल्फी लेने के लिए लोग टूट पड़े. तभी मौके की नजाकत को देखते हुए प्रत्याशी पति ने अक्षरा सिंह को स्कूटी पर बैठाया और भीड़भाड़ से भागने लगे और अक्षरा जिस स्कूटी पर सवार थीं उसके पीछे हो लिए. अक्षरा को जैसे-तैसे भीड़ से बचाकर बेतिया पहुंचाया गया. बता दें कि नगर निकाय के दूसरे चरण का मतदान 28 दिसंबर को बेतिया में होना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments