HomeBiharजगदानंद सिंह के बयान के बाद बोले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ...

जगदानंद सिंह के बयान के बाद बोले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल- जदयू को राजद से डर लग रहा है

जदयू को राजद से डर लग रहा है. ऐसा कहना है बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल का, जिन्होंने शुक्रवर को कहा कि अगर राजद नेताओं के जदयू नेताओं ने कुछ भी बोला तो नीतीश कुमार की मुख्यमंत्री की कुर्सी छिन जाएगी.

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, जगदानंद सिंह जी डंके की चोट पे कह रहे हैं कि 2023 मे तेजस्वी यादव जी मुख्यमंत्री बनेंगे और नितीश कुमार जी दिल्ली जाएंगे। राजद का इतना ज्यादा खौफ जदयू के ऊपर है कि हर बात का जवाब देने वाले जदयू के नेता जी लोग डर के मारे मुंह भी नहीं खोल रहे हैं. कहीं कुछ निकल गया तो पता चलेगा कि रबर स्टांप मुख्यमंत्री का तगमा भी 2022 मे राजद न छीन ले.

दरअसल, राजद नेता जगदानंद सिंह ने कहा था कि नीतीश कुमार की घोषणा के अनुसार ऐसा लग रहा है कि वे 2022 बीतने के बाद 2023 में देश की लड़ाई लड़ेंगे. नीतीश कुमार बिहार के भविष्य की लड़ाई तेजस्‍वी यादव के हाथों सौंप देंगे. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि देश नीतीश कुमार का तो बिहार तेजस्‍वी यादव का इंतजार कर रहा है. उनके इस बयान से बिहार की राजनीति में अचानक से भूचाल आ गया. जहाँ जदयू के नेता इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं वहीं राजद नेताओं की ओर से बार बार दोहराया जा रहा है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के मैटेरियल हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments