HomeBiharजगदानंद के बाद भाई बीरेंद्र ने कहा- तेजस्वी जल्द बनेंगे मुख्यमंत्री

जगदानंद के बाद भाई बीरेंद्र ने कहा- तेजस्वी जल्द बनेंगे मुख्यमंत्री

लाइव सिटीज, पटना: राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने गुरुवार काे बिहार में मुख्यमंत्री पद काे लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्हाेंने कहा था कि वर्ष 2023 में मुख्यमंत्री के रूप में तेजस्वी यादव बिहार की सत्ता संभालेंगे. इसके बाद बिहार में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. राजद के दूसरे नेता भी जगदानंद सिंह के इस बात का समर्थन करते नजर आ रहे हैं. शुक्रवार काे राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि निश्चित तौर पर तेजस्वी यादव में टैलेंट है. जिस तरह की परिस्थिति अभी चल रही है यह नहीं कहा जा सकता है कि वह कब मुख्यमंत्री बनेंगे लेकिन निश्चित तौर पर तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे

भाई बीरेंद्र ने कहा कि युवाओं में तेजस्वी का क्रेज है. सभाओं और रैली में जब वो जाते हैं तो बड़ी संख्या में युवा उनसे मिलते हैं. अपनी समस्या रखते हैं. तेजस्वी यादव जहां तक संभव होता है युवाओं की समस्या का समाधान करते हैं. उन्हाेंन कहा कि जहां तक इस बात पर राजनीति करने की बात है वो नहीं होना चाहिए, क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई बार ये बात बोल चुके हैं कि युवा ही अब राज्य को संभालेगा.

भाई वीरेंद्र ने कहा कि अगर हमारे प्रदेश अध्यक्ष ने यह बात कहा है तो इसमें बुराई क्या है. निश्चित तौर पर तेजस्वी यादव भविष्य में बिहार के मुख्यमंत्री होंगे. इसमें कहीं कोई बात नहीं है. जगदानंद सिंह के बयान के साथ राजद के कई नेता और विधायक पूरी तरह सहमत दिखते हैं. राजद के नेताओं का साफ-साफ कहना है कि तेजस्वी यादव का जो क्रेज है उससे स्पष्ट है कि बिहार में भविष्य का मुख्यमंत्री अगर कोई है तो वो तेजस्वी यादव हैं. इसको लेकर जो लोग अगर कुछ इधर-उधर बोलते हैं वह गलत है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments