HomeBiharशिक्षकों पर होगी कार्रवाई : अपर मुख्य सचिव केके पाठक का फरमान, BJP...

शिक्षकों पर होगी कार्रवाई : अपर मुख्य सचिव केके पाठक का फरमान, BJP के विधानसभा घेराव कार्यक्रम में शामिल होने वाले शिक्षक होंगे सस्पेंड

लाइव सिटीज, पटना:;13 जुलाई को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा शिक्षकों के मुद्दे पर बिहार विधानसभा घेराव का कार्यक्रम है। जिसमें कई शिक्षक संघ ने भाग लेने की घोषणा की है. इसको देखते हुए शिक्षा विभाग एक्शन के मोड में आ गया है। विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने सभी जिला पदाधिकारियों को अभी-अभी निर्देश जारी कर सख्त हिदायत दिया है कि कल सभी विद्यालयों में शिक्षकों की उपस्थिति जांच की जाए।

साथ ही जो भी शिक्षक अनुपस्थित हो उनको तत्काल निलंबित करते हुए उनके खिलाफ अनुशंसात्कम कार्रवाई के लिए नियोजन इकाई को लिखा जाए। निर्देश में यह भी कहा गया है कि जो शिक्षक दूसरे को भड़का रहे हैं उनके खिलाफ तत्काल एफआईआर दर्ज किया जाए.

दरअसल, कल यानी 13 जुलाई को बीजेपी की ओर से शिक्षकों के मुद्दे को लेकर बिहार विधानसभा घेराव कार्यक्रम है। जिसको लेकर प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि कल गांधी मैदान में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जुटेंगे। बिहार सरकार शिक्षक अभ्यर्थियों के साथ क्या व्यवहार कर रही है। उसे भी जनता देख रही है। शिक्षकों पर लाठीचार्ज किया जा रहा। 10 लाख नौकरी देने के वादे के साथ यह सरकार आई थी। उल्टा नियोजित शिक्षकों पर लाठीचार्ज किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments