HomeBiharसड़क पर दौड़ती कार में अचानक लगी आग, दो महिला समेत 5...

सड़क पर दौड़ती कार में अचानक लगी आग, दो महिला समेत 5 कार सवार बाल-बाल बचे

लाइव सिटीज, हाजीपुर: बिहार के वैशाली में हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग पर चलती कार में आग लग गई. आग लगने के बाद कार में सवार लोगों के बीच अफरातफरी मच गई. कार चालक ने इंजन में लगी आग को देखकर कार में सवार दो महिला समेत कुल पांच यात्रियों को कार से सुरक्षित बाहर निकाल दिया. बताया जाता है कि नेशनल हाईवे पर कार में आग लगने से सवार यात्रियों और मौजूद लोगों के बीच अफरातफरी मच गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया.

यह हादसा हाजीपुर औद्योगिक थाना क्षेत्र के हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग के पासवान चौक का है. जहां चलती कार में आग लग गई. जबकि चालक की सुझबुझ से सभी यात्रियों को कार से सुरक्षित निकाला गया. वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने मिट्टी और पानी से कार में लगी आग को नियंत्रित करने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची औद्योगिक थाना पुलिस ने फायर बिग्रेड की एक दमकल भी साथ लेकर पहुंची. तभी पुलिस और दमकलकर्मियों ने पानी डालकर कार में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया. फिर मौके पर मौजूद लोगों ने जेसीबी की मदद से कार पर मिट्टी के कई ढेर कार पर डाले तब जाकर आग पूरी तरह नियंत्रित हो सका.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments