HomeBiharभागलपुर में मिले 5 शव, दो बच्चों के साथ पत्नी और मां...

भागलपुर में मिले 5 शव, दो बच्चों के साथ पत्नी और मां का गला रेता, फिर खुद फंदे से लटका

लाइव सिटीज, भागलपुर: भागलपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सरकारी क्वार्टर में पांच लाशें मिली हैं. एक महिला ने सास और दो बच्चों की गला रेत कर हत्या कर दी. जब पति ने देखा तो उसने पत्नी का सिर ईंट से कूच दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पत्नी की हत्या के बाद उसने भी सुसाइड कर लिया.

सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पांचों शवों को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. एक अधिकारी ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. इस वारदात को लेकर पड़ोसियों से भी जानकारी जुटाई जा रही है.

जिन चार लोगों की हत्या हुई है, उनमें बिहार पुलिस की एक कांस्टेबल नीतू कुमारी भी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नीतू ने पहले सास और दो बच्चों को मारा, जिसे उसके पति ने देख लिया था. यह बात मौके से मिसे सुसाइड नोट से पता चली है

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, पहली नजर में आरोपी ने आपसी कलह में वारदात को अंजाम दिया है. कांस्टेबल नीतू ने कुछ साल पहले ही युवक के साथ प्रेम विवाह किया था. पुलिस को युवक की लाश के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर में इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments