HomeBiharसिवान में सड़क हादसे में 3 की मौत, BPSC की परीक्षा देकर...

सिवान में सड़क हादसे में 3 की मौत, BPSC की परीक्षा देकर लौट रहे अभ्यर्थियों को ट्रक ने रौंदा

लाइव सिटीज, सिवान: बिहार के सिवान में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में अबतक तीन लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं दो लोग जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. लोग काफी आक्रोशित दिखाई पड़ रहे हैं.

जानकारी को अनुसार, आंदर ढाला ओवर ब्रिज के समीप अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को कुचल कुचल दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. ये सभी बीपीएससी की शिक्षक भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे थे.

हादसे के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. नगर थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है. हालांकि परीक्षार्थियों का आक्रोश चरम पर है. उनका कहना है कि यह बर्दाश्त के बाहर है.

दर्दनाक सड़क हादसे के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों की पहचान कर पोस्टामार्टम के लिए भेज रही है. मौके पर माहौल काफी गर्म है. पुलिस ने युवकों के प्रवेश पत्र के आधार पर पहचान कर ली है. घर वालों को सूचित किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments