HomeBiharआरा में 3 दोस्तों की मौत, भागने के दौरान बाइक को 20...

आरा में 3 दोस्तों की मौत, भागने के दौरान बाइक को 20 मीटर तक घसीट ले गया ट्रक ड्राइवर

लाइव सिटीज, आरा: भोजपुर में बेलगाम ट्रक ने पटना से वापस लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंद दिया. इस हादसे में तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. देर रात कोईलवर थाना क्षेत्र के आरा-पटना नेशनल हाईवे पर सकड्डी मोड़ के पास यह घटना हुई है. सड़क हादसे के बाद भागने के दौरान ट्रक ड्राइवर बाइक को करीब 20 मीटर तक घसीट ले गया.

इस हादसे में मरने वाले तीनों एक ही गांव के रहने वाले थे. घटना के बाद स्थानीय लोगों के बीच अफरातफरी मच गई. मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कोईलवर थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को ले जाकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मरने वाले तीनों दोस्त युवक थे. सबकी उम्र 18 से 21 साल के बीच थी. मृतकों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव के वार्ड नंबर 7 निवासी बितन पासवान के 20 वर्षीय पुत्र कुंदन पासवान, जयपत पासवान के 21 वर्षीय पुत्र शिव लगन और भरत पासवान के 18 वर्षीय पुत्र धनजीत कुमार के रूप में हुई है.

मृतक कुंदन के पिता बितन पासवान ने बताया कि एक महीने पहले पटना के दानापुर (शाहपुर) में कुंदन के ऑटो को पुलिस ने पकड़ लिया था. कुंदन अपने दो दोस्त शिव लगन और धनजीत के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव से उस ऑटो का बेल कराने के सिलसिले में दानापुर गया था. रात करीब साढ़े दस के बाद गांव लौट रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. इस हादसे में तीनों की मौत हो गई. पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद घर के सभी सदस्य आरा सदर अस्पताल पहुंचे. घटना के बाद कोहराम मच गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments