HomeBiharकोरोना के 139 नए मामले सामने आए, इनमें पटना के ही 57...

कोरोना के 139 नए मामले सामने आए, इनमें पटना के ही 57 मरीज पॉजिटिव

लाइव सिटीज, पटना: प्रदेश में कोरोना संक्रमण का रफ्तार थम नहीं रहा है. संक्रमण के नए मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. गुरुवार को लगातार तीसरे दिन संक्रमण के नए मामलों की संख्या प्रदेश में 135 से अधिक हो गई. जबकि पूरे प्रदेश में गुरुवार को 139 नए मामले सामने आए हैं. इन मरीजों में पटना के ही सबसे अधिक 57 संक्रमित हुए.

पटना के 57 संक्रमित में एक महिला डॉक्टर भी शामिल हैं. बिहार में अवैध मरीजों की संख्या बढ़कर 731 हो गई है. जिसमें पटना में ही एक्टिव मामलों की संख्या 392 है. जो कुल एक्टिव मामलों का 50 फीसदी से अधिक है. इससे पहले बुधवार को पूरे प्रदेश में 138 मामले सामने आए थे. जिसमें पटना के 67 मरीज थे.

पूरे राजधानी समेत बिहार के कई जिलों में जिस प्रकार से कोरोना की रफ्तार देखने को मिल रही हऐ. उसी प्रकार से अस्पतालों में जांच की रफ्तार बढ़ाई गई है. बीते 24 घंटे में प्रदेश में 52,510 सैंपल की जांच हुई है. सिविल सर्जन डॉक्टर श्रवण कुमार का कहना है कि संक्रमण के नए मामले बढ़े हुए हैं.

इस वायरस से कई लोग काफी हल्के माध्यम लक्षण से लोग संक्रमित हैं. कोरोना मरीज घर में ही होम आइसोलेशन में ठीक हो रहे हैं. इसलिए अधिक चिंता की बात नहीं है. स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments