HomeBiharवैशाली में भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, सीएम नीतीश...

वैशाली में भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, सीएम नीतीश ने जताया शोक

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के हाजीपुर में रविवार की रात भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक के चालक ने कई लोगों को रौंद दिया. सभी लोग गांव में भोज खाने के बाद झुंड में सड़क किनारे होते हुए घर लौट रहे थे. इसी दौरान ट्रक के चालक ने उन्हें कुचल दिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसे में 10 लोगों की मौत हुई है. वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इस हादसे के बाद सीएम नीतीश ने शोक जताया है.

सीएम नीतीश ने

वैशाली में हुई भीषण सड़क दुर्घटना से मुख्यमंत्री मर्माहत, मृतकों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की, निर्धारित मानक प्रकिया के अनुरूप परिजनों को अनुग्रह अनुदान देने के दिए निर्देश.सीएम नीतीश कुमार ने वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक द्वारा कई बच्चों को कुचलने की घटना से काफी मर्माहत हैं. उन्होंने इस घटना को दुखद बताते हुए मृतकों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने निर्धारित मानक प्रक्रिया के अनुरूप मृतकों के परिजनों को अविलंब अनुग्रह अनुदान उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है मुख्यमंत्री ने सभी घायलों के समुचित इलाज के भी निर्देश दिए हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है.

आपको बता दें कि इस भीषण हादसे में ट्रक का चालक स्टीयरिंग में फंस गया. वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद ट्रक एक पेड़ से जाकर टकरा गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव में नेवतन पूजा थी. उसी में बच्चों के साथ लोग गए थे. वहां भोज खाकर लौट रहे थे. इसी दौरान यह सड़क हादसा हो गया जिसकी चपेट में लोग आ गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments