HomeLok Sabha Election 2024मुंबई से गुवाहाटी जा रही है IndiGo की फ्लाइट ने ढाका में...

मुंबई से गुवाहाटी जा रही है IndiGo की फ्लाइट ने ढाका में की इमरजेंसी लैंडिंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुंबई से गुवाहाटी जा रही IndiGo की फ्लाइट के बांग्लादेश की राजधानी ढाका में इमरजेंसी लैंडिग करने की खबर है. मिल रही जानकारी के अनुसार IndiGo की फ्लाइट संख्या 6E 5319 को मुंबई से गुवाहाटी जाना था लेकिन गुवाहाटी में घना कोहरा होने की वजह से फ्लाइट वहां लैंड नहीं हो पाया और उसे ढाका के एयरपोर्ट पर उतारा गया. खास बात ये है कि इस फ्लाइट में जितने भी यात्री हैं उनके पास पासपोर्ट नहीं है. ऐसे में सभी यात्री ढाका एयरपोर्ट पर खड़े इस विमान के अंदर ही बैठे हैं.

मुंबई यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सुरज सिंह ठाकुर ने सोसश मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया कि उनकी फ्लाइट जो मुंबई से गुवाहाटी जा रही थी, फिलहाल ढाका में लैंड कर चुकी है. 

उन्होंने आगे लिखा कि मैंने मुंबई से गुवाहाटी के लिए IndiGo6E की फ्लाइट संख्या 6E 5319 पर बोर्ड किया था. लेकिन घने कोहरे के कारण फ्लाइट गुवाहाटी में लैंड नहीं कर सकी. गुवाहाटी की जगह इसे ढाका में लैंड कराया गया. उन्होंने आगे लिखा कि इस विमान में बैठे किसी भी यात्री के पास पासपोर्ट नहीं है. और सभी बगैर पासपोर्ट के ही ढाका हवाई अड्डे पर हैं. 

उन्होंने लिखा कि हम बीते 9 घंटों सो फ्लाइट के अंदर ही हैं. मुझे इंफाल जाना था जहां से मैं भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने वाला था. अब देखते हैं कि मैं गुवाहाटी कब पहुंचता हूं और फिर वहां से इंफाल कब तक पहुंच पाता हूं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments